RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

ट्रक को टैंकर बनाने के मामले में आरटीओ मुराबाद की रिपोर्ट पर लटकी बरेली के कर्मचारियों पर तलवार—

कई हजार रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट में एक ही मोबाइल नंबर का मामला

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बरेली, RTO News: परिवहन विभाग किसी न किसी कारण हमेशा से ही चर्चा में बना रहता है। कई हजार रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट में एक ही मोबाइल नंबर का मामला शांत नहीं हुआ था। अब नियमों को दरकिनार करते हुए ट्रक को टैंकर में परिवर्तित कर दिया गया। इस मामले की जांच उप परिवहन आयुक्त वीके सोनकिया ने आरटीओ प्रशासन मुरादाबाद आरआर सोनी को दी थी।

मुरादाबाद आरटीओ प्रशासन की रिपोर्ट पर लटकी तलवार

इस मामले में जांच लगभग पूरी हो गई है। जिसमें कई अधिकारियों व विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है। दरअसल बॉडी परिवर्तन कर विभाग को राजस्व का भी जमकर इसमें नुकसान पहुंचाने की बात सामने आयी है। दरअसल 28 और 18 टन कामर्शियल ट्रक पर हर तीन महीनें पर 142 रुपये प्रति टन के हिसाब से टैक्स विभाग लेता है।

बरेली में 40 वाहनों की बॉडी बदलकर


बरेली में 40 वाहनों की बॉडी में बदलाव कर विभाग को हर महीने हजारों रुपये का चूना लगाया गया। इस संबंध में उप परिवहन आयुक्त वीके सोनिकया ने बताया कि मामले की जांच आरटीओ प्रशासन मुरादाबाद से कराई गई है जो कि लगभग पूरी हो गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई जरूर होगी।

पब्लिश दिनांक- 15/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: