RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

देवास गेट थाने में पदस्थ एएसआई बहादुर सिंह थापा का पुत्र निकला मोबाइल लूटेरा।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


उज्जैन! पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला के निर्देशन पर और सिटी एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह के आदेशानुसार में कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला के मार्गदर्शन मोबाइल चोर के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत लगातार उज्जैन पुलिस को बहुत अच्छी सफलता मिलती चली आ रही है।


2 दिन पहले वाहन चुराने वाले चोरों का गिरोह का पर्दाफाश किया उसी के साथ अब 11 मोबाइल लूटने वाले चोरों को गिरफ्तार चिमनगंज पुलिस ने गिरफ्तार करने में एक अच्छी सफलता हासिल की है।

इसे भी पढ़े : बिल्कुल नए अंदाज़ में हुआ जावा 2.1 का लॉन्च


सब इस्पेक्टर रविंद्र कटारे की टीम ने 11 मोबाइल बरामद किए।


कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला को मुखबिर से सूचना मिली तुरंत चिमनगंज थाना प्रभारी अजीत तिवारी सब इंस्पेक्टर रविंद्र कटारे को निर्देशित कर चोरों को पकड़ने को लेकर बोला गया।
पुलिस कॉलोनी का रहने वाला नितेश उर्फ मितेश सिंह सचिन मीणा निवासी अनुपात मार्ग के साथ एक नाबालिक चोर को चिमनगंज पुलिस में गिरफ्तार किया है।


इन चोरों में एक चोर एएसआई बहादुर सिंह थापा का पुत्र बताया जा रहा है।


पहले भी पुलिसकर्मी का पुत्र ऐसी वारदात में पकड़ाया था लेकिन परिवार ने फरियादी पक्ष एसे माफी मांग कर छुड़वाया था।


कई लोग सीएसपी पल्लवी शुक्ला के पास सिफारिश करने के लिए पहुंचे लेकिन सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने यह कहा कर भगा दिया किसी भी प्रकार के अपराध में कोई भी व्यक्ति शामिल होता है उसे बख्शा नहीं जाएगा उसके ऊपर उज्जैन पुलिस कार्रवाई करेगी तभी तो अपराधों पर अंकुश लगेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: