RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जांबाज जवानों को दी गई श्रद्धांजलि..

जय हिंद डिफेंस अकादमी द्वारा एक शाम शहीदों के नाम..

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

सोयत कला -(राजेश बैरागी )

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जांबाज जवानों को दी गई श्रद्धांजलि..

नगर में स्थित जय हिंद डिफेंस अकादमी के बच्चो द्वारा 14 फरवरी 2019 को आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि दी गई और एक शोक सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में अकादमी के समस्त छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे और अकादमी के कोच राजेश गुर्जर और समस्त शिक्षक गण मौजूद रहे। शहीदों के चित्रों के समक्ष पुष्प अर्पित करके उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि दी गई।

अकादमी के कोच राजेश गुर्जर ने बताया:-

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षाकर्मियों को ले जा रही बस के ऊपर आतंकियों द्वारा आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें लगभग 40 सीआरपीएफ जवानों को अपने प्राणों को गवाना पड़ा था। यह आत्मघाती हमला जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के निकट लेथपोरा इलाके में हुआ था।

हम भारतीयों को गर्व होना चाहिए कि हमारे जवान हमारी सुरक्षा करते हुए बिना किसी भय व डर के अपने प्राणों को निछावर कर देते है।

श्रद्धांजलि सभा मैं कमल माली,अमित शर्मा(म.प्र. पुलिस)
राजेन्द्र सिंह,साजन राठौर, व अन्य देशभक्त मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: