RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

राजरत्न आंबेडकर ने किया भाजपा आर एस एस पर जोरदार हमला।

खरगोन के मेनगांव में बाबा साहेब आंबेडकर की मुर्ति अनावरण में पहुंचकर भव्य आयोजन मुख्य अतिथि राजरत्न अम्बेडकर।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


मुझे भारत सहित विदेशों में भी बाबा साहब की प्रतिमा के लिए अनावरण के लिए बुलाया जाता है राजरत्न अम्बेडकर।


दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन ।

रमाबाई अंबेडकर के जन्मदिवस कार्यक्रम में ग्राम मेनगांव में डॉ बाबा साहब की प्रतिमा का अनावरण सहित हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करने डॉ बाबा साहब के पड़पोते राजरत्न आंबेडकर पहुंचे अनुमति ना मिलने की वजह से राजरत्न आंबेडकर द्वारा बिना अनावरण किए सिधे मंच से गरज उठे उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जब तक मुझे सम्मानजनक तरीके से नहीं बुलाया जाएगा।तब तक मैं प्रतिमा का अनावरण नहीं करूंगा ।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को सारे अधिकार डॉ बाबा साहब अम्बेडकर जी की देन है। वही यहां प्रशासनिक अधिकारी दलितों के मसीहा विश्वरत्न बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करने की अनुमति नहीं दे रही है। प्रदेश की सरकार के लिए शर्म से डूब मरने वाली बात है । यह सब राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है ।

कोई प्राइवेटाइजेशन नहीं यह केवल रेल्वे हवाई अड्डे बेचने का तरीका इन्हे संविधान से डर है। आपके संविधानिक अधिकार से डर है । एक वर्ष पहले मुस्लिम समुदाय सीएए एवं एनआरसी के विरोध में सड़कों पर थे। तथा वर्तमान में दो महिनों से सड़कों पर किसान है लेकिन अडानी अंबानी की मोदी सरकार। किसान हित में न फैसला लें रही है ।इस भाजपा सरकार का आपको सब कमजोर करने का तरीका है।

जहां अम्बेडकर निःशुल्क कोचिंग क्लास खरगोन कि बालिकाओं द्वारा भीमराज कि बेटी व निमाड़ी लोकगीतो पर सुंदर प्रस्तुतिया देकर सभी का मन मोह लिया।

वहीं वक्ताओं द्वारा भी संबोधित किया गया। उक्त कार्यक्रम में महिला बुजुर्ग बच्चों सहित बड़ी संख्या में युवाजन उपस्थित रहे। आयोजन के विषेश अतिथि महेन्द्रसिंह कन्नोज, प्रदेश अध्यक्ष,मां, मुकुल वाघ, मोहनराव, जी तथा खरगोन से डा,गोविंद मुजाल्दे, रामेश्वर बड़ोले नितेश आड़तिया, मंच पर मौजूद रहे।

कार्यक्रम का आयोजन अनु जाति जनजाति संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में होकर जिले के सभी सामाजिक संगठनो का विषेश योगदान रहा .

Leave a Reply

%d bloggers like this: