RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

आईएएस सैमुअल पॉल को शासन ने गुरुवार देर रात अंबेडकरनगर का नया जिलाधिकारी तैनात किया।

अंबेडकरनगर में तैनात रहे डीएम राकेश कुमार मिश्र को खाद्य एवं रसद विभाग का विशेष सचिव बनाया गया

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

अंबेडकरनगर। जिले के 32वें डीएम के तौर पर 13 फरवरी को आईएएस सैमुअल पॉल कार्यभार संभालेंगे। वे अब तक सिंचाई विभाग लखनऊ में तैनात थे। अंबेडकरनगर में तैनात रहे डीएम राकेश कुमार मिश्र को खाद्य एवं रसद विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है।


तमिलनाडु के रहने वाले 2013 बैच के आईएएस सैमुअल पॉल को शासन ने गुरुवार देर रात अंबेडकरनगर का नया जिलाधिकारी तैनात कर दिया गया था। नागालैंड के मूल कैडर वाले सैमुअल ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रखी है। ग्रेटर शारदा सहायक के परियोजना प्रशासक सैमुअल पॉल शासन के फैसले के क्रम में शनिवार को अंबेडकरनगर जिला मुख्यालय पहुंचकर जिले के 32वें जिलाधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण करने के लिए शनिवार देर शाम कलेक्ट्रेट पहुंचे।

ट्रेजरी कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण करने के बाद प्रेस से मुखातिब नवागत डीएम ने कहा कि योजनाओं का समाज के अंतिम लोगों तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता में शामिल होगा। केंद्र व प्रदेश सरकार की अतिमहत्वाकांक्षी योजनाओं का समुचित लाभ पात्रों को मिल सके, इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बाद में जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देशित किया कि जिले में निर्माणाधीन कार्यों को निर्धारित समय सीमा में पूर्ण कराया जाए। निर्माण में मानक का पूरा ध्यान रखा जाए। योजनाओं का पात्रों को अधिकाधिक लाभ मिले, इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं।


योजनाओं का पात्रों को सुचारु ढंग से लाभ मिल सके, इसके लिए सभी को अपनी जिम्मेददारी का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करना होगा। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: