RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

तिब्बत की आजादी को मिला बड़ा समर्थन, विवियन रिचर्ड्स ने कहा- Happy Independence Day Tibet

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

विवियन रिचर्ड्स, क्रिकेट की दुनिया का यह ऐसा नाम है, जो अपने बल्ले से विस्फोट करने के लिए जाना जाता है. वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को संन्यास लिए तकरीबन 30 साल हो रहे हैं. आज भी जब ऐसे खिलाड़ी की बात होती है!

जिसके विस्फोटक बल्लेबाजी पर पूरा भरोसा किया जा सकता है, तो सबसे पहले रिचर्ड्स ही याद आते हैं. विव के नाम से मशहूर 13 फरवरी को एक ऐसा धमाका किया, जिसकी उम्मीद शायद ही किसी को रही हो. उन्होंने तिब्बत को आजादी की शुभकामनाएं दी, जो आज भी चीन के कब्जे में है.

इसे भी पढ़े : दिल्‍ली का रिंकू मर्डर केस पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपा गया

विवियन रिचर्ड्स ने शनिवार को ट्वीट किया, हैप्पी इंडिपेंडेंस डे, तिब्बत. अभी बहुत आगे जाना है. उन्होंने अपने इस पोस्ट के साथ फ्रीडमफॉरतिब्बत टैग किया है.

रिचर्ड्स के इस ट्वीट को चार घंटे के भीतर ही करीब 12000 यूजर रीट्वीट कर चुके थे. इस दौरान तकरीबन 45000 लोगों ने इसे लाइक भी किया.

इसे भी पढ़े : गाजीपुर में किसान आंदोलन के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

विवियन रिचर्ड्स के इस ट्वीट पर टीवी कलाकार और एफटीटीआई के प्रमुख रह चुके गजेंद्र चौहान ने भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है कि तिब्बत आजादी चाहता है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: