RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पारस जैन के घर गये सीएम, शोक व्यक्त किया

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

उज्जैन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होटल मित्तल एवेन्यू से अंजूश्री होटल तक पहुंच गए थे बीच में  याद आया कि उज्जैन उत्तर के विधायक पारस जैन के घर शोक व्यक्त करने के लिए जाना था!

तो उन्होंने तत्काल अपना वाहन इंदौर गेट की ओर मुर्गा दिया और वह शनिवार की शाम को विधायक पारस जैन के घर पहुंचे तथा शोक संवेदना व्यक्ति की विधायक पारस जैन की माता जी का निधन पिछले दिनों हो गया था!

इसे भी पढ़े : गाजीपुर में किसान आंदोलन के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

उनके यहां बैठने के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री को जाना था लेकिन वे जा नहीं पाए वहीं दूसरी ओर शुक्रिया सूचना मिली थी कि मुख्यमंत्री अभ्यास वर्ग के कार्यक्रम में शामिल होने के पहले विधायक के घर पहुंचेंगे लेकिन वे सीधे   होटल मित्तल एवेन्यू पहुंच गए और कार्यक्रम में शामिल हुए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: