RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

BJP के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाला संदिग्‍ध आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुलगाम जिले में पिछले साल 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले संदिग्ध टीआरएफ यानि द रेसिस्टेंस फोर्स के आतंकवादी जहूर अहमद उर्फ खालिद उर्फ साहिल को गिरफ्तार किया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने टीआरएफ आतंकी जहूर को सांबा जिले से गिरफ्तार किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ही इस आतंकी ने कुलगाम में एक पुलिसकर्मी की भी हत्या की थी.

इसे भी पढ़े : राहुल गांधी की किसान रैली में हादसा, अचानक टूटा सचिन पायलट की खाट

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक आतंकी सांबा इलाके में मौजूद है.

खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने 12 और 13 फरवरी की रात को अनंतनाग के सांबा से टीआरएफ के आतंकवादी जहूर अहमद राथर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि टीआरएफ लश्कर-ए-तैयबा का ही संगठन है, जिसे आईजीपी ने बना रखा है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: