RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

लालू यादव को फिर झटका, नहीं मिली बेल

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक बार फिर झटका लगा है. चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में उन्हें बेल नहीं मिली. आज जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 19 फरवरी की तारीख मुकर्रर कर दी है.

इसे भी पढ़े : CBSE का स्कूलों को निर्देश- नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत 1 अप्रैल से करें

चारा घोटाले से जुड़े दुमका ट्रेजरी अवैध निकासी मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव महीनों से जेल में बंद हैं. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की पीठ लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई की.

इसे भी पढ़े : ट्विटर ने नहीं माना सरकार का आदेश तो गिरफ्तार किए जा सकते हैं टॉप अधिकारी

इस मामले में पिछली सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद की ओर से सीबीआई कोर्ट के फैसले की प्रति हाईकोर्ट के समक्ष रखी गई थी. इसके बाद सीबीआई कोर्ट से अतिरिक्‍त वक्‍त मांगा था, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. इस बार भी उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: