RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

गैंगरेप के आरोपी दो लोगों को बीस बीस साल कैद—

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

दोनों पर 27 हजार रुपये का जुर्माना भी डाला, जुर्माने की रकम पीड़िता को दी जाएगी

बरेली। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर जुर्म साबित होने के बाद अदालत ने उन्हें 20-20 साल कैद की सजा सुनाई।

भुता इलाके में हुई इस घटना की रिपोर्ट किशोरी के पिता ने 16 मार्च 2014 को लिखाई थी जिसमें कहा गया था कि उसकी बेटी शाम पांच बजे अपने खेत से फूल तोड़ने गई थी। रास्ते में वह आरोपी सतीश के खेत से गुजरी तो वह उसे पकड़कर अपने खेत में ले गया जहां सुनील समेत उसके दो साथी भी थे। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी देर तक उसके घर न लौटने पर वह उसे ढूंढने निकले तो वह सतीश के खेत में अर्धनग्न हालत में बेहोश मिली।

इसे भी पढ़े : पाकिस्तान में अब PM मोदी के दाढ़ी से भी खौफ

होश में आने पर उसने बताया कि सुनील ने उसके हाथ बांध दिए थे और सतीश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मुकदमे की सुनवाई के दौरान सरकारी वकील रीतराम राजपूत ने दस गवाह पेश किए। विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट अभय कृष्ण तिवारी ने दोनों को दोषी ठहराते हुए उन्हें 20-20 साल कैद की सजा सुनाई। दोनों पर 27 हजार रुपये का जुर्माना भी डाला। जुर्माने की रकम पीड़िता को दी जाएगी।

पब्लिश दिनांक – 12/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: