RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

Congress Committee News : बरेली में पूर्व कांग्रेसी विधायक बोले- पूंजीपति मित्रों के लिए थोपे जा रहे तीन काले कानून—-

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

पूंजीपति मित्रो को मजबूत करने के लिए ये तीन काले कानून जबरन थोपे गए

बरेली

Congress Committee News बरेली की आंवला तहसील में आयोजित किसान चौपाल में पूर्व विधायक संजय कपूर ने कहा कि अपने पूंजीपति मित्रो को मजबूत करने के लिए ये तीन काले कानून जबरन थोपे गए है। कांग्रेस जिसका विरोध कर आंदोलन कर रहे किसानों के साथ खड़ी है।

बरेली, Congress Committee News : सरकार किसानों पर जबरन तीनों कृषि कानूनों को थोपने का काम कर रही है। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आंवला तहसील में आयोजित किसान चौपाल में पूर्व विधायक संजय कपूर ने कही। उन्होंने कहा कि अपने पूंजीपति मित्रो को मजबूत करने के लिए ये तीन काले कानून जबरन थोपे गए है।

कांग्रेस जिसका विरोध कर आंदोलन कर रहे किसानों के साथ खड़ी है। यह देश कृषि प्रधान देश रहा है और हमेशा रहेगा। केंद्र सरकार हिटलरशाही करते हुए अडानी और अंबानी का देश बनाना चाहती है। पूर्व में रही कांग्रेस की सरकारों ने देश की सरकारी संपत्ति बनाई थी।

सरकार एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, एलआइसी जैसी तमाम संपत्ति चुनाव में सहयोगी रहे अडानी और अंबानी के नाम कर रही है। देश की जनता सब समझ चुकी है। 2022 के चुनाव में कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही भाजपा सरकार के हर गलत फैसले का जनहित में विरोध किया है।

जबकि सपा और बसपा भाजपा के हर फैसले में बराबर की शरीक है। इस दौरान राज शर्मा, दिनेश, महेश चंद्रा, राजन उपाध्याय, डबल सिंह, अलाउद्दीन अंसारी, शैलेंद्र सक्सेना, सरफराज बेग, हाजी इस्लाम बब्बू, आशुतोष शर्मा आदि मौजूद रहे।

पब्लिश दिनांक – 12/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: