RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

लाल किला हिंसा मामले में अदालत ने इकबाल सिंह को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी इकबाल सिंह को अदालत ने 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने इकबाल सिंह को होशियारपुर से गिरफ्तार किया और आज उसे दिल्ली लेकर आयी.

इसे भी पढ़े : ट्विटर ने नहीं माना सरकार का आदेश तो गिरफ्तार किए जा सकते हैं टॉप अधिकारी

इकबाल पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था. उसे मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट पूर्वा मेहरा के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने अदालत से आग्रह किया कि घटना को लेकर सामने आए कई वीडियों की जांच करने और अन्य आरोपी व्यक्तियों की पहचान करने में मदद के लिए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने की आवश्यकता है, जिसके बाद अदालत ने यह मंजूरी दे दी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: