RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

तेलंगाना CM का विवादित बयान, कुत्तों से की प्रदर्शनकारियों की तुलना, महिलाओं को दी पीटने की धमकी

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव अपने बयान की वजह से विवाद में फंस गए हैं. उन्होंने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रदर्शनकारियों को कुत्त कह डाला. इसके बाद से ही तेलंगाना में सियासत गरमा गई है. केसीआर से बड़े स्तर पर माफी की मांग की जा रही है. सीएम राव कल नलगोंडा जिले के नागार्जुन सागर इलाके में एक सरकारी योजना की आधारशिला रखने पहुंचे थे.

इसे भी पढ़े : Twitter को भारत का जवाब, स्‍वेदशी प्लेटफॉर्म Koo से जुड़ रहे लोग

कार्यक्रम में पहुंचे केसीआर के सामने महिलाओं समेत कुछ लोगों का एक समूह आ गया और प्रदर्शन करने लगा. इसके बाद सीएम ने कहा, अब जब आपने मेमो दे दिया है, तो यहां से वापस चले जाएं. अगर आप यहां रुकना चाहते हैं, तो कृपया शांत रहें. साथ ही उन्होंने भीड़ को पीटे जाने की भी चेतावनी दे दी. उन्होंने कहा, कोई भी आपकी बेवकूफी भरे कामों से परेशान नहीं होगा. आपको बेवजह पीटा जाएगा. हमने आपके जैसे कई लोग, अम्मा देखे हैं. सीएम ने कहा, आपके जैसे कई कुत्ते हैं. यहां से चले जाइए.

केसीआर के इस बयान के बाद से ही राज्य में उनके खिलाफ विरोध शुरू हो गया है. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की इंचार्ज मणिकम टैगोर ने माफी की मांग की है. उन्होंने कहा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने नागार्जुन सागर पब्लिक मीटिंग में महिलाओं को कुत्ता कहा है. यह न भूलें की यह लोकतंत्र है और यहां खड़ी महिलाएं आपके इस पद पर पहुंचने का कारण हैं. वे हमारी बॉस हैं. माफी मांगें, चंद्रशेखर.

इसे भी पढ़े : जेल में ही रहेंगे अखिल गोगोई, CAA के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन मामले में नहीं मिली जमानत

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने भी बयान को लेकर सीएम पर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने इसे हिंदुओं और बीजेपी का अपमान बताया है. उन्होंने कहा, केसीआर ने रैली में राक्षस से तुलना कर यादवों का अपमान किया है. उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने राक्षस को हराया है और गोकसुलु का सामना करना कोई बड़ी बात नहीं है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: