RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

पक्षिम बंगाल से पकडा़या आनलाइन ठगी करने वाला

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

उज्जैन। गत दिनों भार्गव मार्ग के  एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई और उसके आधार पर ऑनलाइन ठगी करते हुए पश्चिम बंगाल के एक युवक ने ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए अपने खाते में एक लाख से अधिक जमा करवा लिए इसकी शिकायत जब जीवाजी गंज थाना पुलिस में की गई तो पुलिस ने पड़ताल करते हुए पश्चिम बंगाल से एक युवक को गिरफ्तार किया है!

इसे भी पढ़े : चीन का दावा- LAC से पीछे हट रहे हैं दोनों देशों के सैनिक, भारत की तरफ से पुष्टि नहीं

गुरुवार की दोपहर में हुई पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि भार्गव मार्ग में रहने वाले विशाल ने एक युवक जिसका नाम सागर है!

उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और उसने ऑनलाइन के जरिए कुछ सामान बुक करवाया था जिस पर सागर करमिया ने अपने अकाउंट में एक लाख से अधिक जमा करवा लिए जब विशाल को समय पर सामान नहीं मिला तो उसे शंका हुई और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बताया कि ऑनलाइन नाम से वीट कान की उसके साथ ठगी हुई है!

इसे भी पढ़े : एएसआई की बहू ने फांसी लगाकर दी जान

जिसके आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया था सूचना के आधार पर पुलिस को पता चला था कि जिस युवक ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है वह पश्चिम बंगाल में रहता है इसी के आधार पर पुलिस उसके गांव पर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर उज्जैन लेकर आई पूछताछ में उसने ठगी की वारदात करना कबूल किया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: