RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

महिला शिक्षक से दिनदहाड़े 1.40 लाख रुपए झपटा




पटना/नवादा: जिले में झपट्टा मार गिरोह ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। हर दिन लोग इस गिरोह के शिकार हो रहे हैं, जिनमें सबसे ज्यादा संख्या महिलाओं की है। बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला शिक्षक से दिनदहाड़े 1.40 लाख रुपए छीन लिये।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

यह वारदात भी नगर के बुंदेलखंड सहायक थाना के पास समीप हुआ। यह घटना तब हुई, जब थाना गेट पर बाइक चल रही है। ऐसे में बदमाशों के मनोबल को सहज आंका जा सकता है। 

इसे भी पढ़े : यूपी में एक और लव‌ जिहाद का मामला सामने आया वो भी जिला ,बरेली में लव जिहाद

शिक्षक अकबरपुर प्रखंड  में पदस्थापित पीड़िता ने बताया कि उन्होंने स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से राशि की निकासी की थी और रुपये बैग में लेकर स्कूल जा रही थी। तभी पीछे से पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने बैग झपट कर छीन लिया और फरार हो गए।


बता दें कि नवादा में पुलिस सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। अब तक सूनसान इलाकों में ही लूटपाट की घटनाएं होती थी, लेकिन अब पुलिस थाने के सामने भी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। जो पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: