RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

एक यूवक वे रचाई दो शादी



सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

पटना/मुजफ्फरपुर : एक युवक ने पहली पत्नी के बावजूद दूसरी शादी रचा ली. दूसरी पत्नी को लेकर जब वह ननिहाल पहुंचा तो पहली पत्नी ने मायके वालों के सहयोग से उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पूरा मामला मोतीपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 की है. इस मामले को लेकर थाना परिसर में मंगलवार की देर शाम तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा लेकिन उसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला. फिलहाल पुलिस ने युवक को हाजत में बंद कर दिया है. युवक आर्मी का जवान बताया गया है।

इसे भी पढ़े : दृश्यम फिल्म को कई बार देख 13 साल के बच्चे ने हत्या को दिया अंजाम


मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक देवरिया का रहने वाला है और वह मोतीपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में अपने ननिहाल में रहता था. ननिहाल में ही प्रेम प्रसंग में एक युवती से उसने मंदिर में शादी रचा ली थी और दोनों ननिहाल में ही रहते थे. शादी के कुछ दिनों बाद ही उसकी आर्मी में नौकरी लग गई और वह पत्नी को मायके में छोड़कर ट्रेनिंग करने चला गया. इस बीच उसने नालंदा की एक लड़की से परिजनों की सहमति से दूसरी शादी रचा ली।

इसे भी पढ़े : उत्तराखंड बाढ़ आपदा पर पर्यावरणविद रवि चोपड़ा का खुलासा- मैंने SC को किया था आगाह

दूसरी पत्नी से एक छोटा बच्चा भी हुआ. पहली पत्नी को शादी की बात तब लगी जब युवक दूसरी पत्नी को लेकर ननिहाल मोतीपुर पहुंचा. इसके बाद पहली पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर ननिहाल में युवक को पकड़ा और शादी का विरोध करते हुए बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.थाने में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दोनों युवती युवक को अपना -अपना पति बता कर बैठी हुई थी. इस मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: