RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अकोदिया में दो पक्षों में हुआ विवाद नगर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

नगर में मंगलवार शाम को 6:00 बजे हुए रोहित जाट पर प्राणघातक हमले के मुख्य आरोपियों में से 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।   आपको दे पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को शक्ति से पकड़ने का आश्वासन दिया है!

हिंदू समाज के दबाव के कारण अभी मौके से मामले को शांत कर कार्यवाही की जा रही है मुस्लिम पक्ष के 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद कार्रवाई जारी है इस मामले को लेकर स्थानीय हिंदू समाज के लोग सहित आसपास के लोग भी अकोदिया में मौजूद रहे रोहित जाट पर प्राणघातक हमला करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा अभी रोहित जाट को शाजापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विश्व हिंदू परिषद सहित अनेक कार्यकर्ता अकोदिया थाने पर एकत्रित हुए ।

इसे भी पढ़े : PM मोदी ने 5 माह की बच्ची की जान बचाने के लिए तुरंत लिया एक्शन, दिलाई 6 करोड़ की छूट


मामला इतना गंभीर हो गया जहां एस पी पंकज श्रीवास्तव, एडीसनल एस पी, एसडीएम प्रकाश कस्बे, एसडीओपी व्ही एस द्विवेदी, नायब तहसीलदार मुकेश सांवले थाने पर पहुंचे । तथा सलसलाई, शुजालपुर, कालापीपल आदी जगहों से पुलिस फोर्स अकोदिया पहुंचा ।


अकोदिया में चप्पे-चप्पे पर हुई पुलिस तैनात, कर्फ्यू की स्थिति बनी, सभी मार्केट बंद हुआ, तो वही हिंदू समुदाय के लोगों का कहना है सभी अपराधियों के ऊपर कार्रवाई होना चाहिए ।


हमलावरों पर धारा 147, 148, 149, 323, 307, 294 आईपीसी के तहत कार्रवाई की गई
  वैभव डेरी के सामने, पूराना सैंट्रल बैंक रोड पर हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम
हमला करने वालों मैं कुल 6 लोग शेरू खान, साबिर खान, अजहर, समीर, सोनू खान, बायलर शामिल
रोहित जाट एवं उसके मित्रों के ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया, चाकू से भी किया वार
रोहित जाट को सिर ओर पैर में चोट आई शुजालपुर लैकर गये, शुजालपुर से शाजापुर रैफर किया ।

इसे भी पढ़े : पृथ्वी पर लौटते वक्त रूसी अंतरिक्ष यान में हुआ धमाका, एस्ट्रोनॉट्स ने शेयर की तस्वीरें


कूंदन राजपूत पिता दिनेश राजपूत को हाथ में चोट आई
रवि मेवाड़ा पिता मान सिंह अकोदिया गांव को पैर में
कुणाल जाट को पैर में चौट आई
गाड़ी में हथियार लेकर आए जिस गाड़ी के नंबरMP 04 CT 7841
पूलिस प्रशासन ने की बड़ी कार्यवाही रात को 11.00 बजे तक 5 अपराधियों अजहर, समीर, साबिर, बायलर और सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार किया । 

इसे भी पढ़े : दृश्यम फिल्म को कई बार देख 13 साल के बच्चे ने हत्या को दिया अंजाम

 उसी के बाद दोनों समुदायों में मामूली मुठभेड़ हुई जिसमें एक मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति को सिर और पैर में चोट आई जिसको इंदौर रेफर किया गया जिसके चलते हिंदू समुदाय के लगभग 5 लोगों पर धारा 506 323 225 294 के तहत कार्यवाही की गई और एक व्यक्ति को गिरफ्त में लिया गया
क्रिकेट की बात को लेकर दो समुदाय के लोगों में विवादास्पद स्थिति बनी तो वही सोनू खान सहित छह लोगों ने रोहित जाट पर चाकू व राड से हमला किया और जान से मारने की धमकी दी ।


“मामले की जांच चल रही है हमारी ओर से उचित कार्यवाही की जाएगी” -अकोदिया थाना प्रभारी अवधेश कुमार शेषा

Leave a Reply

%d bloggers like this: