RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

यूपी के जनपद बरेली नगर में कहीं राहत, तो कहीं आफ़त——-

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

चौकी चौराहा और गांधी उद्यान के पास अब जाम लगना शुरू ,बरेलियंस की प्रॉब्लम और बढ़ गई

बरेली: शहर में कहीं राहत तो कहीं आफत वाली कहावत ठीक बैठती है चौपुला चौराहा पर जहां डायवर्जन 75 दिनों के लिए किया गया था उससे तो समय रहते बरेलियंस को राहत मिल गई। लेकिन वहीं शहर के चौकी चौराहा और गांधी उद्यान के पास अब जाम लगना शुरू हो गया है। इससे बरेलियंस की प्रॉब्लम और बढ़ गई है।

चौकी चौराहा से गांधी उद्यान के पास चौराहा तक ट्रंक सीवर लाइन खोदाई का काम चल रहा है तो दूसरी तरफ गांधी उद्यान के पास चौराहा से बियावानी कोठी तक खोदाई शुरू हो गई है। इससे जाम के प्वाइंट और बढ़ गए हैं। बियावानी कोठी के पास से लेकर कैंट या फिर बरेली क्लब होते हुए वाहन निकाले जा रहे हैं। तो वहीं गांधी उद्यान के पास और चौकी चौराहा के पास जाम से पब्लिक जूझ रही है। हालांकि इसको लेकर अफसरों ने डायवर्जन नीति जरूरी लागू की है लेकिन इससे भी लोगों को कोई विशेष राहत नहीं मिली है।

चौपुला चौराहा की बात करें तो यहां से सुभाषनगर, बदायूं रोड और रामपुर की तरफ जाने वालों को काफी सहूलियत मिली है। चौपुला चौराहा बंद होने से जहां लोगों को सुभाषनगर रेलवे पुलिया के पास जाम से घंटो जूझना पड़ रहा था, लेकिन अब चौपुला पुल से लाइट मोटर व्हीकल के लिए निकलने का रास्ता ओपन होते ही लोगों ने राहत की सांस ली है। इससे लोगों का काफी समय की भी बचत हुई है।

चौकी चौराहे के पास रोड बनना शुरू

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था खराब देख डीएम ने जल निगम के अफसरों को सड़क की मरम्मत करने के निर्देश दिए। इसके बाद जल निगम ने ट्यूजडे को चौकी चौराहा से प्रभा टाकीज की ओर बजरी-रोड़ा डालकर सड़क निर्माण की शुरुआत कर दी है। जल निगम के एक्सईएन संजय कुमार ने बताया कि अब जहां भी सीवर लाइन बिछाई जा रही है, उसके कुछ समय बाद ही वहां सड़क की मरम्मत करा दी जाएगी। प्रभा टाकीज रोड पर भी मरम्मत कार्य शुरू करा दिया गया है।

शहर में ट्रंक सीवर लाइन बिछाने का काम चल रहा है। लेकिन अब जहां पर सीवर लाइन बिछाने का काम पूरा हो गया है वहां पर सड़क की मरम्मत भी चल रही है। प्रभा सिनेमा रोड पर भी मरम्मत शुरू करा दी है।

संजय कुमार, एक्सईएन, जल निगम

पब्लिश दिनांक – 10/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: