RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

लाल किले पर हुई हिंसा का एक और आरोपी इकबाल सिंह गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

केंद्र द्वारा पास किये गये तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज फहराये जाने के मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू के पकड़े जाने के बाद अब एक और गिरफ्तारी हुई है.

दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है कि इकबाल सिंह को स्पेशल सेल ने मंगलवार रात पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया. उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम रखा गया था.

इसे भी पढ़े : उत्तराखंड बाढ़ आपदा पर पर्यावरणविद रवि चोपड़ा का खुलासा- मैंने SC को किया था आगाह

किसानों ने इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर रैली निकाली थी, जिसका कुछ हिस्सा गलत रूट पर चला गया और फिर लाल किले पर लोगों की भीड़ ने एक धार्मिक ध्वज फहरा दिया. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के मामले में 5 और लोगों को गिरफ्तार किया था.

अधिकारियों ने बताया था कि इस घटना के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू के अलावा सुरजीत उर्फ दीपू, सतवीर सिंह उर्फ सचिन, संदीप सिंह, देवेंद्र सिंह और रवि कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: