RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

एसटीएफ उज्जैन को मिली बड़ी सफलता 7 किलो 900 ग्राम अफीम और एक कुंटल 55 किलो डोडा चोरी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


उज्जैन! अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एसटीएफ भोपाल विपिन कुमार महेश्वरी के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक एसटीएफ मनीष खत्री के मार्गदर्शन में उप पुलिस अधीक्षक सोनू कुलमी एवं एसटीएफ इकाई प्रभारी दीपिका शिंदे के नेतृत्व में उज्जैन एसटीएफ को अफीम डोडा पूरा एक साथ पकड़ने में एक बड़ी सफलता मिली है।


मुखबिर से सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ उज्जैन की टीम द्वारा ग्राम मंडली तहसील मल्हारगढ़ जिला मंदसौर मध्य प्रदेश के आरोपी से 7 किलो 900 ग्राम अफीम एवं एक कुंटल 55 किलो डोडा चूरा कीमत लगभग 1500000 रुपए जप्त किया गया है।

इसे भी पढ़े : भारत-अमेरिका युद्धाभ्यास पर संकट के बादल, अमेरिकी सैनिक निकला कोरोना संक्रमित


एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया आरोपी से जप्त सुदामा दक पदार्थ के संबंध में एसटीएफ पुलिस और पूछताछ कर रही हैं और भी कई बड़े खुलासा होने की संभावना है।
बाईट:— एसटीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपिका शिंदे

Leave a Reply

%d bloggers like this: