RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

गया के श्री सालासर बालाजी मंदिर के पुजारी को मातृ शोक

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

धर्मपारायण महिला थी शैल देवी


गया।शहीद रोड स्थित श्री सालासर बालाजी मंदिर के पुजारी आचार्य दीपक पांडेय शास्त्री जी की 58 वर्षीय माता धर्मपारायण, समाजसेवी महिला शैल देवी का सोमवार को वेल्लोर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।वे कई महीनों से बीमार चल रही थी। इनके निधन पर श्री सालासर बालाजी परिवार की सदस्यों, श्रद्धालुओं, व्यवसायियों एवं परिचितों ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

साथ ही शोकाकुल परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए सदस्यों ने इनके कृतित्व एवं व्यक्तित्व पर चर्चा करते हुए कहा कि वे एक सामाजिक एवं धर्म पारायण महिला थी। लोगों ने सांत्वना देते कहा कि परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दे। पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार बुधवार की देर शाम स्थानीय विष्णुपद स्थित श्मशान घाट में पवित्र फल्गु नदी के तट पर किया जाएगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: