RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

CBI ने पूर्व स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को घूस लेने के आरोपों से दी क्लीन चिट

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपने पूर्व स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को धोखाधड़ी के केस में फंसी फार्मा कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक से घूस लेने के आरोपों से क्लीन चिट दे दी है. एजेंसी की ओर से राकेश अस्थाना को मिली यह दूसरी क्लीन चिट है. राकेश अस्थाना का कार्यकाल काफी विवादित रहा!

जिसके बाद उन्हें 2018 में हटा दिया गया था. वर्तमान में वो सीमा सुरक्षा बल के प्रमुख हैं. इसके पहले पिछले साल मार्च में उन्हें मीट निर्यातक मोइन कुरैशी से जुड़े एक दूसरे घूसखोरी के मामले में भी क्लीन चिट दिया गया था!

इसे भी पढ़े : 26 जुआरियों को दबोचा, लाखो नगदी के साथ मोबाइल, कारे दो पहियां वाहनों को किया जप्त

मिली जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते सीबीआई डायरेक्टर के पद से रिटायर होने के पहले आरके शुक्ला ने मध्य जनवरी में राकेश अस्थाना और अन्य को क्लीन चिट देते हुए फाइल पर साइन किए थे. उन्होंने बताया था कि सबूतों के अभाव में, यह जांच टीम, सुपरवाइज़री ऑफिसर और संबधित योग्य अथॉरिटी का यह एकमत था कि केस को बंद कर दिया जाए!

Leave a Reply

%d bloggers like this: