RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

महाराष्ट्र के नादेंड़ से संदिग्ध खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार,

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

निशाने पर थे हिन्दू समाज के कई बड़े लोग

महाराष्ट्र स्थित नांदेड़ में पुलिस ने एक संदिग्ध खालिस्तानी को गिरफ्तार किया है. पंजाब और महाराष्ट्र पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में पकड़े गए कथित खालिस्तानी की पहचान सरबजीत सिंह किरट के तौर पर हुई है. मिली जानकारी के अनुसार इसके रडार पर हिंदू समाज के बड़े लोग और कुछ बड़े नेता थे.

पंजाब सीआईडी और नांदेड़ पुलिस ने कथित खालिस्तानी समर्थक को शिकारी घाट बाजार से देर शाम गिरफ्तार किया. दावा किया गया यूरोपीय देश बेल्जियम में किसी शख्स के द्वारा फंडेड खालिस्तान जिंदाबाद नामक संगठन का सदस्य सरबीजत लुधियाना का रहने वाला है.

इसे भी पढ़े : ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन

जानकारी के अनुसार वह खालिस्तान समर्थक 4 अन्य आतंकियों के साथ वह फंडिंग का काम देखता था. कई बार विदेश यात्रा कर चुका सरबजीत कुछ हिन्दूवादी नेताओं की साजिश रच रहा था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी सरबजीत पर अमृतसर में कई मामले दर्ज थे.

कुछ महीने पहले ही वह नांदेड़ आ गया था. नांदेड़ में पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इस बात के भी आसार हैं कि सरबजीत को छिपाने वालों की भी गिरफ्तारी जल्द ही होगी. गौरतलब है कि नांदेड़, सिखों का पवित्र धर्मस्थल है. यहां बड़ी संख्या में भक्त आते हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: