RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

देश के समर्थन में बोलने वालों का जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में उठी अंतरराष्‍ट्रीय आवाजों के बाद भारतीय सेलिब्रिटीज ने भी इन तथाकथित साजिशन ट्वीट का जमकर जवाब दिया था और अखण्ड भारत के बरकरार का परिचय दिया था. लेकिन अब खबर मिल रही है कि महाराष्‍ट्र की सरकार इन सभी भारतीय सेलिब्रिटीज के ट्वीट को लेकर जांच कराएगी.

ऐसे संकेत आज महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिए और अब आदेश भी दे दिया गया है. बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर देशविरोधी बयानबाजी करने वाले अंतर्राष्ट्रीय ताकतों के खिलाफ बोलने वालों में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, गायिका लता मंगेशकर, कंगना रनौत समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं.

इसे भी पढ़े : सीएम की सभा में युवक ने खुद पर घासलेट उड़ेला

किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट के मामले में महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि यह गंभीर है. इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने इंटेलीजेंस एजेंसी को यह जिम्मेदारी दी है. उनका कहना है कि सभी सेलिब्रिटीज के ट्वीट एक समान कैसे हो सकते हैं.

इसे भी पढ़े : इस साल हज यात्रा पर जाने वाले का टूट सकता है सपना, सऊदी ने भारत सहित 20 देशों के नागरिकों के यात्रा पर लगाया रोक

इनके ऊपर कोई दबाव था क्या. इसकी जांच होनी चाहिए. महाराष्ट्र सरकार सितारों के ट्वीट की जांच करके इस निष्कर्ष पर पहुंचने की कोशिश करेगी क्या इन सितारों ने ट्वीट्स किसी के दबाव में आकर किए थे? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन ट्वीट्स की जांच इंटेलिजेंस विभाग करेगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: