RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

खेलकूद को बढ़ावा देने की जरूरत ,इस तरह के आयोजनों से ग्रामीण प्रतिभाओं को अवसर मिलता है ।

नगर उपाध्यक्ष देवेश मिश्र दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान परिदृश्य में खेल जीवन के अभिन्न अंग हैं।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

जलालपुर अम्बेडकर नगर। इस तरह के आयोजनों से ग्रामीण प्रतिभाओं को अवसर मिलता है। खेलकूद को बढ़ावा देने की जरूरत है। यह बाते नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र ने जलालपुर स्थित कुटिया के पास खेल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए कहीं। उद्घघाटन के दौरान नगर उपाध्यक्ष देवेश मिश्र ने खिलाड़ियों एवं मौजूद दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान परिदृश्य में खेल जीवन के अभिन्न अंग हैं।

शिक्षा, सामाजिकता के साथ साथ खेल व्यक्ति को सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर करते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में इस प्रकार के टूर्नामेंट आयोजन से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता है, और क्षेत्र की कई प्रतिभाएं यहीं से निकलकर उच्च स्तरीय टूर्नामेंट में प्रतिभाग करती हैं।


इस मौके पर पंकज वर्मा , अनुज सोनकर , दिलीप यादव , अमित मद्धेशिया , विक्की गौतम आदि मौजूद रहे ।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: