RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जेपी नड्डा की रथ यात्रा में उमड़ा लोगों का हुजूम, BJP बोली- अब होगा बंगाल का विकास

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल के दौरे पर हैं. जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के मालदा में रथ यात्रा निकाल रहे हैं. जेपी नड्डा की रथ यात्रा में लोगों का हुजूम उमड़ता दिखाई दे रहा है.

रथ यात्रा के दौरान नड्डा ने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला करते हुए कहा, बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और तानाशाही के दिन पूरे हो चुके हैं. बंगाल की जनता फिर एक बार सोनार बांग्ला बनाने के लिए तत्पर है.

इसे भी पढ़े : म्यांमार में हुआ सशस्त्र हमला, 12 की मौत, Twitter-इंस्टाग्राम बैन, लोग सड़कों पर

इससे पहले नड्डा ने मालदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल के किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के लाभ से वंचित रखा गया.

अब जब चुनाव आ गए हैं तो  ममता बनर्जी कह रही हैं कि हम पश्चिम बंगाल के किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि दिलाएंगे. उस पर रोक नहीं लगाएंगे. लेकिन ममता दीदी अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत.

इसे भी पढ़े : जैश-ए-मोहम्मद का सक्रिय सदस्य दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

नड्डा ने कहा, मुझे खुशी है कि लगभग 33,000 ऐसे गांव तक हम पहुंच पाए हैं और लगभग 30,000 हमारी कृषक ग्रामसभा हो चुकी है, जिसके अंतर्गत कृषक सहभोज का कार्यक्रम हुआ है. आने वाले समय में हम 40,000 तक पहुंच जाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने MSP लागत से डेढ़ गुना देना तय किया है. एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर फंड में 1,500 करोड़ रुपये और 3 प्रोजेक्ट सेंक्शन किए हैं. मैं प्रण करता हूं कि नरेंद्र मोदी जी को आप आशीर्वाद देंगे, बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो उसके बाद बंगाल का विकास तेजी से होगा और किसानों का विकास भी पूरी तरह से होगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: