RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

नई शिक्षा नीति से शोध की गुणवत्ता में होगी वृद्धिःडॉ अश्विनी

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

पीएचडी कोर्स वर्क के लिए साक्षात्कार का आयोजन
गया।

गया महाविद्यालय के प्रबंधन विभाग में पी०एच०डी० कोर्स वर्क 2020- 2021 के लिए साक्षात्कार का आयोजन कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ० दिनेश कुमार सिन्हा के संरक्षण में आयोजित किया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने भावी शोधार्थियों को उनके शैक्षणिक भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

साक्षात्कार में बाह्य परीक्षक के रूप में भूत पूर्व कुलपति एवं वर्तमान में कॉमर्स कॉलेज पटना के प्राचार्य डॉ तपन कुमार शांडिल्य एवं आंतरिक परीक्षक के रूप में भूतपूर्व विभागाध्यक्ष डॉ० सुदामा सिंह एवं भूतपूर्व विभागाध्यक्ष डॉ० सुधा रंजन सिंह अर्थशास्त्र विभाग शामिल रहे।

इस अवसर पर विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० अश्विनी कुमार ने कहा कि नई शिक्षा नीति में शोध एवं नवप्रवर्तन पर जोर दिया गया है, जिसमें शिक्षा के शोध की गुणवत्ता में वृद्धि होगी।इसके लिए अनुभवी शिक्षाविदों की सेवा ली जाएगी। इस अवसर पर विभाग की सहायक प्राध्यापक डॉ० प्रियदर्शनी और डॉ० अमरीश नारायण तथा विभाग के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर प्रभा शंकर दयाल एवं रामजी प्रसाद उपस्थित थे।

गया से अश्विन कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: