RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

नई पहल दोस्तों से मिले सम्मान स्वरूप पैसों से कंबल खरीद कर गरीबो में बांटे


उज्जैन।
समाजसेवी व युवा पत्रकार अशरफ पठान के जन्मदिन के अवसर पर पठान के मित्रो ने व्यर्थ सामान खरीद कर खर्च करने की अपेक्षा सम्मान स्वरूप अशरफ पठान को नगद राशि प्रदान की ताकि वे उस राशि से समाज के लिए अच्छे कार्य कर सके।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

पठान ने सभी दोस्तों का शुक्रिया हार पहनाकर किया और उन्ही की दी हुई सम्मान स्वरूप राशि से ठंड को देखते हुए गरीबो के लिए गर्म वस्त्र व कंबल खरीद कर शहर के ऐसे क्षेत्रों में जहाँ लोगों को गर्म वस्त्र की आवश्यकता थी उन्हें गर्म वस्त्र व कंबल का वितरण किया।

इसे भी पढ़े : महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी रमण त्रिवेदी का दिल्ली में हुआ सम्मान


डॉ सतीश बैरागी व विजय सिंह ने बताया कि जन्मदिन पर फिजूल खर्च ना करते हुवे सभी ने सम्मान स्वरूप नगद राशि इकट्ठा की और गर्म वस्त्र खरीदे साथ ही सभी लोगो ने निर्णय लिया कि अब किसी का भी जन्मदिन आएगा तो वे किसी ना किसी की मदद कर के जन्मदिन मनाएंगे।

अभी मौसम को देखते हुए ठंड अधिक होने से गरीबों के लिए गर्म वस्त्र खरीद कर लोगो को वितरित किये। इस अवसर पर जनार्दन राजवानी, गुफरन शेख, राजीव गुदीया, करण बैरागी, शिवम खत्री, जितेंद्र विश्वकर्मा, कालूसिंह दरबार, अनिल लोखाडिया, मोहन बैरागी, शिव सूर्यवंशी, जावेद खान, बाबर खान आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: