RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

इंडिया हेयर ब्यूटी अवार्ड एक मंच पर लाएगा ब्यूटीशियनों को


देश में पहली बार 2 हजार लोगों की प्रतियोगिता आयोजित होगी अप्रैल में,

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इंडिया हेयर ब्यूटी अवार्ड एसोसिएशन की बैठक में हुई चर्चा


उज्जैन। इंडिया हेयर ब्यूटी अवार्ड एसोसिएशन के गठन के बाद उज्जैन तथा आसपास की ब्यूटीशियनों की बैठक बुधवार को हुई। जिसमें ब्यूटिशियन आर्टिस्टों को साथ जोड़कर, उन्हें आगे बढ़ाना तथा सभी एक मंच पर आकर साथ मिलकर काम करें, इस विषय पर चर्चा की गई। इस बैठक में आगर, उन्हेल, घटिया, तराना, खंडवा आदि जगहों से ब्यूटीशियन शामिल हुईं।

इसे भी पढ़े : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रहे अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रेटीज को विदेश मंत्रालय ने दिया सख्त जवाब


उज्जैन की अध्यक्ष सीमा हुसैन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सेम अली के मार्गदर्शन में एसोसिएशन भारत भर में काम कर रही है। इसी कड़ी में उज्जैन में भी संगठन के साथ लोगों को जोड़ने तथा उन्हें उचित मंच प्रदान करने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन किया गया। हुसैन ने बताया कि आगामी 13 अप्रेल देश में पहली बार हेयर स्टाईलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट सहित 2 हजार लोगों की कम्पटीशन इंदौर में होने जा रही है।

इसमें पहली बार सेलून में बार्बर के रूप में काम करने वाले आर्टिस्ट भी भाग ले सकेंगे, आज तक इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित नहीं की गई। इस तरह के आयोजनों से निचले स्तर के हूनरमंदों को भी उचित मंच मिलेगा। बैठक में आगर जिले से अध्यक्ष सोनिया अग्रवाल, अदिति रॉय, सेफ चौहान, आरती सोनी, ज्योतिका जय, रुपाली मोरे, रीना टंडन, नीतू कश्यप, संगीत सोनोने, खुशबू पांचाल, सरिता, संदीप सेन आदि मौजूद रहीं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: