RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

कांग्रेस विधायक राजनीतिक द्वेष में सारी मर्यादाएं भूले


श्रीराम भक्तों के खिलाफ अनर्गल बयान देकर भूरिया ने करोड़ों हिंदुओं की भावना का अपमान किया- मंगेश श्रीवास्तव

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


उज्जैन। झाबुआ से कांग्रेस के विधायक कांतिलाल भूरिया ने अपनी ओछी मानसिकता में सारी मर्यादा लांघ दी है, राजनीतिक द्वेष के चलते दिये गये ओछे बयान की भाजपा संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठ के नगर जिला सहसंयोजक मंगेश श्रीवास्तव ने कड़ी निंदा की है।


मंगेश श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा अपनी रोटी सेकने के लिए, वर्ग विशेष को खुश करने के लिए सदैव देश के करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने के काम करती रहती है। वहीं हिंदुओं के आराध्य देवता भगवान श्रीराम का भी अपमान करती है।

इसे भी पढ़े : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रहे अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रेटीज को विदेश मंत्रालय ने दिया सख्त जवाब

श्रीराम मंदिर के लिए चंदे से दारू पीने जैसे अनर्गल बयान देकर भूरिया ने करोड़ों हिंदुओं की भावना का अपमान किया है। साथ ही अपनी ओछी एवं हिंदू विरोधी राजनीति का परिचय दिया है। आने वाले समय में होने वाले नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को हराकर आम जनता जबाव दे।

भाजपा के संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठ के नगर जिला सहसंयोजक मंगेश श्रीवास्तव ने भूरिया के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जो पार्टी राम काज में अड़ंगा डाले एवं राम के काम करने वाले को अपशब्द कहे, रामभक्तों का अपमान करे ऐसे कांग्रेस पार्टी को तो आम जनता को बहिष्कार करना चाहिये। चुनावों में ऐसी पार्टियों को इनकी जगह बतानी चाहिये, क्योंकि जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: