RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अलगाववादी नेता यासीन की पत्नी ने दिया भड़काऊ बयान, पाकिस्तान से कहा- भारत से रिश्ते खत्म करे

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

अलगाववादी नेता यासीन मलिक की पत्नी मुशाल हुसैन मलिक ने भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को भारत के साथ अपने सभी राजनयिक संबंध खत्म करना चाहिए. कश्मीर के लिए एकजुटता दिखाने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इमरान खान सरकार को शिमला समझौते को भी रद्द करना चाहिए!

मुशाल ने लाहौर में धार्मिक राजनीतिक पार्टी जमात-ए-इस्लामी की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही!

यासीन मालिक की पत्नी ने आगे कहा कि पाकिस्तान को कश्मीरियों पर हो रहे जुल्म के बारे में दुनिया को बताना चाहिए. वहीं, जमात-ए-इस्लामी के महासचिव अमीरुल अजीम ने कहा कि इमरान सरकार का कश्मीर प्रति प्रेम दिखावटी है!

प्रधानमंत्री को अवैध रूप से हिरासत में लिए गए कश्मीरी नेताओं यासीन मलिक, सैयद अली शाह गिलानी, आसिया अंद्राबी और अन्य की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर इस मुद्दे को उठाना चाहिए. 

Leave a Reply

%d bloggers like this: