RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

नवीन मीटर को लेकर उपभोक्ताओं का सीधा शोषण विधायक महेश परमार।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913


उज्जैन! तराना विधानसभा के विधायक महेश परमार द्वारा मीडिया के माध्यम से चर्चा में बताया भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सरकार की विद्युत नीति मैं नवीन मीटर लगाने एवं उसके दुष्परिणामों का सीधा खुलासा कर आरोप लगाया कि सरकार के इस मनमाने निर्णय से मध्य वर्ग एवं गरीब वर्ग पर सीधे दुष्प्रभाव पड़ेगा।


नवीन मीटर का चार्ज 12000 प्रत्येक उपभोक्ता को देना होगा इस प्रकार सरकार बिजली के माध्यम से गरीब जनता को लूटने का कार्य कर रही है। विधायक महेश परमार द्वारा भारतीय जनता पार्टी पार्क आरोप लगाते हुए।

इसे भी पढ़े : अब भेड़-बकरियों के भी बनेंगे आधार कार्ड, मिलेंगी कई सुविधाएं


बताया भारतीय जनता पार्टी सीधा-सीधा बिजली विभाग के माध्यम से लूटने का कार्य प्रारंभ कर दिया है जिस परिवार का 100 बिल बिजली का आता था अब उसे एक हजार के लगभग भरना होगा जिसका विरोध कांग्रेश सरकार कर रही है और भारतीय जनता पार्टी की मनमानी नहीं चलने देगी सड़क पर भी यदि आना पड़े तो कांग्रेस मैदान में आएगी।


बाईट:– तराना विधायक महेश परमार,
कांग्रेस महामंत्री ललित मीणा

Leave a Reply

%d bloggers like this: