RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

विश्वप्रसिद्ध ओंकारेश्वर मंदिर से दान पेटी हुआ चोरी, जांच के आदेश

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

मध्य प्रदेश में सरकार के तमाम दावों के बावजूद आपराधिक घटनाएं रुक नहीं रही हैं. दुष्कर्म, लूट, जहरीली शराब जैसे कांडों के बाद चोरी और धोखाधड़ी की वारदातें भी आम हो गई हैं. आम लोग की तो बात ही क्या, मध्य प्रदेश के चोरों ने तो भगवान तक के घर को नहीं छोड़ा!

विश्वप्रसिद्ध ओंकारेश्वर मंदिर की दान पेटी भी चोर उड़ा ले गए. जी हां, देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक भगवान ओकारेश्वर के मंदिर से दान पेटी चोरी होने का मामला सामने आया है!

ओंकारेश्वर मंदिर के मुख्य द्वार के पास से ही यह दान पेटी चोरी हो गई. हैरान करने वाली बात यह कि चोरी की खबर न तो पुजारियों को हुई और न ही मंदिर ट्रस्ट के किसी सदस्य को ही इसकी भनक लग सकी. दान पेटी के चोरी चले जाने का खुलासा तब हुआ जब यह झूला पुल के पास पड़ी हुई मिली. विश्वप्रसिद्ध मंदिर की दान पेटी की चोरी की खबर फैलते ही शहर में हड़कंप मच गया. प्रशासन के अधिकारी भी हरकत में आ गए!

इसे भी पढ़े : PM मोदी के नारे ‘आत्मनिर्भरता’ को ऑक्सफ़ोर्ड ने HWY-2020 के लिए चुना

घटना की जानकारी मिलते ही खंडवा कलेक्टर अनय द्विवेदी तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने मंदिर ट्रस्ट को दान पेटी की चोरी की जांच के आदेश दिए. ओंकारेश्वर मंदिर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहती है. यह दान पेटी मंदिर के मुख्य द्वार पर ही लगी थी, इसके बावजूद चोर इसे कैसे उठा कर ले गए, इसकी जांच शुरू हो गई है. घटना के कारण मध्य प्रदेश सशस्त्र बल और मंदिर प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी भी शंका के घेरे में हैं!

Leave a Reply

%d bloggers like this: