RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

प्रथम बार उज्जैन आए, जमकर स्वागत

उज्जैन। भाजपा किसान मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी का सोमवार को नगर आगमन हुआ। इस अवसर पर भाजपा नेताओं व समाजजनों ने उनका स्वागत किया।

श्री चौधरी ने उज्जैन प्रवास के दौरान सर्व प्रथम भगवान महाकाल व मां हरसिद्धि के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। अखिल भारतीय किरार धाकड़ महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य लोकेंद्र मेहता ने चौधरी की अगवानी कर उन्हें मंदिरों में देव दर्शन कराए। इसके पश्चात वे पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां नेताओं, कार्यकर्ताओं सहित समाजजनों ने उनका स्वागत किया।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में हुआ तख्तापलट, अमेरिका ने दी चेतावनी- सू की को रिहा करे आर्मी, नहीं तो करेंगे सख्त कार्रवाई, भारत ने भी जताई चिंता

इस अवसर पर प्रमुख रूप से समाज के संतोष करारे, कृष्णा चौहान, बलराम चौधरी, आरएस प्रजापति, होशियारसिंह राजपूत, रामकरण धाकड़ आदि समाजजन प्रमुख रूप से मौजूद थे। स्वागत के उत्तर में श्री  चौधरी ने कहा कि वे शीघ्र ही प्रदेश के किसानों के हित में कार्य शुरू करेंगे। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने उज्जैन आकर भगवान महाकाल का अशीर्वाद प्राप्त किया है।  

Leave a Reply

%d bloggers like this: