RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

कोहरे का फायदा उठाकर बरेली की सेंट्रल जेल से भागा सजायाफ्ता कैदी, मचा हड़कंप—–

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

कैदी को पकड़ने के लिए एसएसपी ने टीमें गठित कर दी

बरेली की सेंट्रल जेल में दुष्कर्म और हत्या के मामले में सजा काट रहा सजायाफ्ता कैदी सोमवार को सुबह जेल की दीवार से कूद कर भाग गया। कोहरे का फायदा उठाकर कैदी के सेंटल जेल से भागने की जानकारी जेल में तैनात स्टाफ को उस वक्त हुई जब हाते में कैदियों की गिनती हुई। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिसक बाद भागे हुए कैदी को पकड़ने के लिए एसएसपी ने टीमें गठित कर दी है।

जानकारी के मुताबिक फरार बंदी का नाम नर पाल उर्फ सोनू है जो जिसकी उम्र 44 साल है जो बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के रायपुर मौजमपुर का रहने वाला है। नर पाल सजायाफ्ता कैदी है। जेल प्रशासन के मुताबिक वह वर्ष 2012 से सेंट्रल जेल में बंद था। सोमवार भोर में उसने कोहरे का फायदा उठाते हुए पहले से तय योजना के तहत दीवार फांद कर भाग गया।

इसे भी पढ़े : म्यांमार में हुआ तख्तापलट, अमेरिका ने दी चेतावनी- सू की को रिहा करे आर्मी, नहीं तो करेंगे सख्त कार्रवाई, भारत ने भी जताई चिंता

जेल प्रशासन सेंट्रल जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे से बंदी के भागने के साक्ष्यों को तलाशने में जुट गया है कि आखिर बंदी कैसे भागा। साथ ही बैरक में रह रहे बंदियों से भी पूछताछ की जा रही है कि इस कार्य में उसकी उसकी मदद किन किन बंदियों ने की। जेल प्रशासन की तहरीर पर फरार बंदी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सूचना को प्रसारित कर दिया गया है। कैदी को पकड़ने का प्रयास जारी है।

पब्लिश दिनांक- 01/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: