RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अब झुमका तिराहा कहेगा, वेलकम टू बरेली…,—

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

वेलकम टू बरेली का बोर्ड लगाया जाएगा और रोशनी भी बढ़ाई जाएगी

बरेली, : बड़ा बाइपास से शहर की ओर आने वालों का अब झुमका तिराहे पर स्वागत होगा। वहां जल्द वेलकम टू बरेली का बोर्ड लगाया जाएगा और रोशनी भी बढ़ाई जाएगी। इसके साथ ही परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत का काम भी होगी।

नगर निगम में अधिकारियों और उद्योग बंधुओं की बैठक में इन प्रस्तावों पर सहमति बनी। उद्यमियों ने कहा कि रामपुर की ओर से आने वालों को परसाखेड़ा जीरो प्वाइंट साफ नहीं दिखाई देता है। इसलिए वहां रोशनी बढ़ाने की जरूरत है। इसके साथ ही वहां पर बड़ा बोर्ड लगाया जाएगा, जिसमें वेलकम टू बरेली लिखा जाएगा। इससे लोगों को पता चल जाएगा कि यहां से शहर की ओर आ सकते हैं।

इसके साथ ही जीरो प्वाइंट से लेकर मिनी बाइपास तक जहां भी अंधेरा रहता है, वहां नए बिजली के पोल लगाए जाएंगे। बैठक में 50 नए पोल लगाने पर सहमति बनी। वही परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र के अंदर सड़कों की मरम्मत के लिए 1.74 करोड़ रुपये का काम कराए जाने के बारे में अधिकारियों ने बताया। उद्यमियों ने डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन पर संतोष जताया।

इसे भी पढ़े : बरेली में किशोरी बोली- मैं चीखती रही और आरोपित हंंस-हंंस कर बनाते रहे वीडियो—

उन्होंने सार्वजनिक शौचालयों के अव्यवस्थित निर्माण पर आपत्ति जताई। बाहर से आने वालों और राहगीरों के लिए शौचालय बनाए जाने के लिए उचित स्थान भी बताए। बैठक में नगर आयुक्त अभिषेक आनंद, अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार ङ्क्षसह, उद्यमी सुरेश सुंदरानी, अजय शुक्ला, राजेश गुप्ता समेत अन्य मौजूद रहे।

पब्लिश दिनांक- 01/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: