वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के लिए सीक्रेट मैसेज शेयर किया है.


वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के लिए सीक्रेट मैसेज शेयर किया है.

अपने क्रिकेट करियर में दो बार इंग्लैंड का दौरा कर चुके वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारतीय टीम को पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में पुलिस से प्रेरणा लेने और वह करने की सलाह दी, जिसके लिए वे मशहूर हैं. जाफर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक मिनट का वीडियो पोस्ट किया.

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेला जाना है. इस मैच से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम इंडिया के लिए एक खास मैसेज शेयर किया. इस ट्वीट में मुकाबले के लिए एक सीक्रेट मैसेज छिपा है. हालांकि कुछ फैंस ने इसे डिकोड भी कर लिया.

43 वर्षीय जाफर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक मिनट का वीडियो पोस्ट किया. वेबसाइट पर अपने पहले ही वीडियो में जाफर ने भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए एक सीक्रेट मैसेज दिया. अपने क्रिकेट करियर में दो बार इंग्लैंड का दौरा कर चुके जाफर ने भारतीय दल को पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में पुलिस से प्रेरणा लेने और वह करने की सलाह दी, जिसके लिए वे मशहूर हैं.

इसे भी पढ़ें, रोहित शर्मा-जडेजा को मिली खास Playing 11 में जगह, विराट कोहली कप्तान, बाबर आजम बाहर

उन्होंने कहा, ‘मैं भारतीय टीम के साथ दो बार इंग्लैंड के दौरे पर रहा हूं. भारतीय बल्लेबाजों के लिए मेरा संदेश है- वही करो, जो हमारी पुलिस बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में करने के लिए मशहूर है. फाइनल में बल्लेबाजी करते समय इसका इस्तेमाल करें.’ इसके बाद फैंस ने इसे डिकोड भी कर लिया. दरअसल, पुराने जमाने में बॉलीवुड फिल्मों में पुलिस देर से पहुंचने के लिए मशहूर थी. इस प्रकार, जाफर यह बताना चाहते थे कि भारतीय खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के खिलाफ देर से खेलना चाहिए, यदि परिस्थितियां सीम और गति में सहायता करती हैं.

Youtube Video

भारतीय टीम लय में वापस आने और इंग्लैंड की पिच और मौसम की स्थिति के आदी होने के लिए अभ्यास मैच खेल रहा है. इंट्रा-स्क्वॉड मैच में ऋषभ पंत, केएल राहुल, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज जैसे कई खिलाड़ी अच्छे लय में दिखे. न्यूजीलैंड टीम में मैट हेनरी, टिम साउथी, काइल जैमीसन और ट्रेंट बोल्ट जैसे स्टार गेंदबाज हैं. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप के लिए इंग्लैंड की पिचों पर प्रदर्शन करना चुनौतीपूर्ण होगा.







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker