अटकलों को विराम दे येदियुरप्पा बोले, अगले 2 साल तक CM के रूप में सेवा करूंगा


कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा. (पीटीआई फाइल फोटो)

बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने कहा है-हमारे राज्य प्रभारी अरुण सिंह खुद कह चुके हैं कि येदियुरप्पा ही अगले दो वर्षों के लिए मुख्यमंत्री हैं. मैं अगले दो वर्ष तक अपनी तरफ से बेहतरीन काम करने की कोशिश करूंगा.

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजनीति में चल रही अटकलों पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने साफ किया है कि अगले दो साल तक राज्य में वही मुख्यमंत्री रहेंगे. उन्होंने कहा है-हमारे राज्य प्रभारी अरुण सिंह खुद कह चुके हैं कि येदियुरप्पा ही अगले दो वर्षों के लिए मुख्यमंत्री हैं. मैं अगले दो वर्ष तक अपनी तरफ से बेहतरीन काम करने की कोशिश करूंगा. अब अटकलें लगाने की जरूरत नहीं है. मैं वादा करता हूं कि दो वर्ष तक मुख्यमंत्री के रूप में राज्य की सेवा करूंगा.

उन्होंने कहा-मेरा ध्यान सिर्फ राज्य के लोगों की सेवा पर है. मैं कड़ी मेहनत कर उस भरोसे को बनाए रखने की कोशिश करूंगा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने मुझमें दिखाया है.

कुछ दिनों पहले भी येदियुरप्पा ने कहा था, वह तब तक शीर्ष पद पर बने रहेंगे जब तक भाजपा आलाकमान को उन पर भरोसा है. मुख्यमंत्री ने कहा था, वह इस बात से सहमत नहीं हैं कि राज्य भाजपा में उनकी जगह लेने के लिए कोई वैकल्पिक नेता नहीं है, इसलिए जिस दिन पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से आदेश आएगा, वह अपना पद छोड़ देंगे.

‘जब तक दिल्ली आलाकमान को मुझ पर भरोसा है, मैं मुख्यमंत्री बना रहूंगा’येदियुरप्पा से जब राज्‍य में नेतृत्‍व परिवर्तन को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था”…जब तक दिल्ली आलाकमान को मुझ पर भरोसा है, मैं मुख्यमंत्री बना रहूंगा. जिस दिन वे कहेंगे कि वे मुझे नहीं चाहते, मैं इस्तीफा दे दूंगा और राज्य के विकास के लिए दिन-रात काम करूंगा. मैं किसी भ्रम में नहीं हूं. उन्होंने (आलाकमान) ने मुझे एक मौका दिया है, मैं अपनी ताकत से आगे बढ़कर इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा हूं. बाकी आलाकमान पर छोड़ दिया है.’









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: