बिहार: मांझी-तेजप्रताप मुलाकात से सियासत तेज, RJD बोली NDA अपनी सरकार बचाकर दिखाए


तेज प्रताप और मांझी की मुलाकात से सियासत तेज: आरजेडी बोली- एनडीए अपनी सरकार बचाकर दिखाए.

आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव और हम पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की मुलाकात से सियासी सरगर्मी बढ़ गई. आरजेडी ने एनडीए को अपनी सरकार बचाने की खुली चुनौती दे डाली है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि समझने वाले समझ गये, जो न समझे वह अनाड़ी है.

पटना. बिहार ( Bihar ) एनडीए में चल रही रस्साकशी के बीच आज आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव और हम पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की मुलाकात से सियासी सरगर्मी बढ़ गई. आरजेडी ने एनडीए को अपनी सरकार बचाने की खुली चुनौती दे डाली है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि समझने वाले समझ गये, जो न समझे वह अनाड़ी है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कई बार यह कह चुके हैं कि जीतन राम मांझी हमारे अभिभावक हैं और जीतनराम मांझी भले ही सशरीर एनडीए में हैं, लेकिन उनका दिल लालू यादव की विचारधारा के साथ है. लालू यादव के विचारधारा की लड़ाई जीतनराम मांझी ने साथ रहकर लड़ी है. अब उनका एनडीए में दम घुट रहा है. मृत्युंजय तिवारी ने चुनौती देते हुए कहा कि एनडीए अगर सरकार को बचा सकता है तो बचा कर दिखाये. जिसका जबाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा मांझी जी पुराने राजनेता हैं अगर उनके पास आर्शीवाद के लिए जाता है तो वो बेशक लोगों से मुलाकात करते हैं.

उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के बाद लालू यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं और उनको सपना देखने से कोई नहीं रोक सकता है. इसके साथ ही बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व ऊपमुख्यमंत्री शुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एनडीए एकजुट है. महज मुलाकात से किसी तरह का कयास लगाना गलत होगा.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: