‘सबका बदला लेगा रे तेरा व्हाइट वॉकर’, अश्विन के ट्वीट पर जाफर का मजेदार जवाब


वसीम जाफर ने अश्विन के ट्वीट पर मजेदार जवाब दिया. (Instagram)

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के साथ गंभीर अंदाज में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर वसीम जाफर ने मजेदार रिप्लाई दिया.

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज और आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने मजेदार ट्वीट के लिए भी मशहूर हैं. इतना ही नहीं, वह अकसर मीम पोस्ट करने या किसी अन्य क्रिकेटर या फैन को मजाकिया अंदाज में रिप्लाई भी देते हैं. भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के ट्वीट पर भी जाफर ने शुक्रवार को मजेदार रिप्लाई किया.

अश्विन ने शुक्रवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के साथ गंभीर अंदाज में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस ऑफ स्पिनर ने क्रिकेट प्रशंसकों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि दोनों क्रिकेटर किस बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह अनुमान लगाने के लिए इनाम मिलेगा कि पुजारा मुझे यहां क्या बता रहे हैं.’

इसे भी देखें, अश्विन के साथ पुजारा की बात पकड़ने वाले को मिलेगा इनाम, जानिए गेंदबाज को किसका जवाब आया पसंद

कई ट्विटर यूजर्स ने मजाकिया जवाब दिए और वसीम जाफर उनमें से एक थे. अश्विन और पुजारा किस बारे में बात कर रहे थे, उसे डिकोड करने के लिए जाफर ने गेम ऑफ थ्रोन्स और गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्मों को जोड़ते हुए एक डायलॉग बनाया. जाफर ने 2016 टी20 वर्ल्ड कप और 2019 वर्ल्ड कप को याद करते हुए कहा कि पुजारा दोनों टूर्नामेंट का बदला लेंगे.

जाफर ने लिखा, ‘2016 वर्ल्ड टी20, 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल, सबका बदला लेगा रे तेरा व्हाइट वॉकर.’ भारत ने लीग चरण के दौरान 2016 टी20 विश्व कप और 2019 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन टीम आईसीसी की इन दोनों स्पर्धाओं के सेमीफाइनल में विफल रही और इस तरह दोनों टूर्नामेंट से बाहर हो गई.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: