पत्र बम पर फूटा CM जयराम का गुस्सा, बोले- हिम्मत है तो नाम पते के साथ सामने आएं, जांच करेंगे


सीएम जयराम ठाकुर.

Viral Letter in Himachal: इससे पहले भी कांगड़ा में एक पत्र वायरल हुआ था. इस मामले की पुलिस ने जांच भी की थी और केस भी दर्ज हुआ है. मामले में एक नेता पर आरोप लगे थे. काफी दिन मुद्दा गर्म रहने के बाद सूबे के एक मंत्री की कुर्सी भी इस वजह से छिन गई थी.

शिमला. हिमाचल की सत्ता के गलियारों में इन दिनों एक और पत्र बम फूटा है. अब जो पत्र वायरल (Viral Letter) हुआ है, उसमें मंत्री और एक आयोग की चेयरपर्सन पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप न केवल भ्रष्टाचार के लगाए गए हैं, बल्कि, निजी जिंदगी पर कई बातें कहीं गई हैं. इस पत्र बम पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का गुस्सा फूटा है. सीएम (CM Jairam) का कहना है कि ये छवि को नुकसान पहुंचाने के मकसद

किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो नाम पते के साथ सामने आएं, सरकार जांच करेगी. पत्र को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए सीएम ने कहा कि विकृत मानसिकता के शिकार लोग इस तरह की हरकत करते हैं. सरकार पत्र लिखने वाले का पता लगाएगी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

दरअसल, लैटर के सबसे नीचे पवन कुमार नाम लिखा गया है. इसमें बद्दी के ड्रग अधिकारी का नाम भी लिखा गया है और मंत्री के साथ उनकी साठगांठ की बात कही गई है. साथ ही कहा है कि मंत्री फार्मा कंपनियों के पैसे ऐंठ रहा है. हालांकि, यह चिट्टी फर्जी सी भी लगती है. क्योंकि इसमें काफी सारी गलतियां भी की गई हैं.

पहले भी हो चुका है मामलाइससे पहले भी कांगड़ा में एक पत्र वायरल हुआ था. इस मामले की पुलिस ने जांच भी की थी और केस भी दर्ज हुआ है. मामले में एक नेता पर आरोप लगे थे. काफी दिन मुद्दा गर्म रहने के बाद सूबे के एक मंत्री की कुर्सी भी इस वजह से छिन गई थी.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: