कैप्टन ने खुद स्वीकार किया कि वो एक भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं: कांग्रेस विधायक


कांग्रेस विधायक परगट सिंह. (तस्वीर-ANI)

पंजाब में पार्टी विधायक परगट सिंह (Pargat Singh) ने कहा है-मैं उनसे (अमरिंदर सिंह) ने कहना चाहता हूं कि वे खुद स्वीकार कर चुके हैं कि वो एक भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं. मैं उनसे अमरिंदर सिंह) पूछना चाहता हूं कि वो सार्वजनिक तौर पर बताएं कि ये भ्रष्टाचारी लोग कौन हैं.

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस में चल रहे राजनीति विवाद में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) पर एक और आरोप लगा है. पंजाब में पार्टी विधायक परगट सिंह (Pargat Singh) ने कहा है- मैं उनसे (अमरिंदर सिंह) ने कहना चाहता हूं कि वे खुद स्वीकार कर चुके हैं कि वो एक भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं. मैं उनसे (अमरिंदर सिंह) पूछना चाहता हूं कि वो सार्वजनिक तौर पर बताएं कि ये भ्रष्टाचारी लोग कौन हैं.

वहीं अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने कहा है- पंजाब सीएम का कहना है कि उन्होंने अपने राजनीतिक करियर में कभी ऐसा काम नहीं किया. उनकी सरकार विश्वास और पारदर्शिता की सरकार है.

सोनिया गांधी को सौंपी गई रिपोर्ट

दरअसल बृहस्पतिवार शाम खबर आई कि पंजाब के राजनीतिक विवाद के समाधान के लिए बनाई कांग्रेस कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंप दी है. अब परगट सिंह का बयान इसके बाद आया है. परगट सिंह कैप्टन सरकार की आलोचना करते रहे हैं. इसे लेकर कैप्टन अमरिंदर ने कमेटी के सामने भी शिकायत की थी.नाराजगी जाहिर कर चुके हैं कैप्टन

कैप्टन ने प्रदेश कांग्रेस के नेताओं द्वारा अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर भी चिंता व्यक्त की थी. कैप्टन ने कमेटी को अवगत कराया था कि नवजोत सिंह सिद्धू, प्रताप सिंह बाजवा, शमशेर सिंह दूलो, परगट सिंह, चरनजीत सिंह चन्नी, सुखजिंदर सिंह रंधावा और अन्य नेता सरकार की लगातार सार्वजनिक तौर पर अपनी ही सरकार की आलोचना करते आ रहे हैं, जिससे पार्टी कमजोर हो रही है.

अब माना जा रहा है कि रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद कांग्रेस आलाकमान की तरफ से कुछ बड़ा फैसला लिया जा सकता है. कमेटी की रिपोर्ट में कई उपाय सुझाने का साथ ही वर्तमान स्थिति की पूरी जानकारी शीर्ष नेतृत्व को दी गई है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: