‘ख्वाबों के परिंदे’ का ट्रेलर रिलीज, 3 दोस्तों और एक अजनबी की इंटरेस्टिंग स्टोरी


तपस्वी मेहता ने इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है.

‘ख्वाबों के परिंदे’ (Khwabon Ke Parindey) रोड ट्रिप में दोस्ती और खुद के साथ जीवन को फिर से खोजने के जश्न पर बेस्ड है. इसमें एक जंगली बच्चे, एक व्यावहारिक लड़का, चुलबुली लड़की और एक सहयात्री के बारे में दिखाया गया है. ये चारों रोड ट्रिप पर मेलबर्न से पर्थ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मुंबई. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वूट (Voot) ने ‘ख्वाबों के परिंदे’ (Khwabon Ke Parindey) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसमें 3 दोस्तों और एक अजनबी और उनकी यादों को खूबसूरत अंदाज में पिरोने की कोशिश की गई है. इसमें मृणाल दत्त, आशा नेगी, मानसी मोघे और तुषार शर्मा ने अपने अभिनय का दम दिखाने की कोशिश की है.

तपस्वी मेहता (Tapasvi Mehta) ने इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है. यह शो रोड ट्रिप में दोस्ती और खुद के साथ-साथ जीवन को फिर से खोजने के जश्न पर बेस्ड है. इस मोस्ट अवेटेड सीरीज में एक जंगली बच्चे, एक व्यावहारिक लड़का, चुलबुली लड़की और एक विचित्र सहयात्री के बारे में दिखाया गया है. ये चारों एक साथ मेलबर्न से पर्थ की सड़क मार्ग से यात्रा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वूट के इस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कैप्शन में लिखा है कि, दोस्तों और कुछ उतार-चढ़ाव के बिना जीवन क्या है?

ट्रेलर में प्यार, अपने डर से लड़ना, अपने घावों को ठीक करने को दिखाया गया है. टीजर में चारों युवा खुद को खोजते दिखाई दे रहे हैं. डायरेक्टर ने खुद को खोजने को इंटरेस्टिंग स्टोरी के रूप में पेश करने की कोशिश की है.

14 जून को स्ट्रीम होगी यह सीरीज

यह वेब सीरीज 14 जून को केवल वूट पर रिलीज की जाएगी. इसमें बिंदिया, दीक्षित, मेघा और तुषार रोड ट्रिप के दौरान जमकर मस्ती करते हैं. इस दौरान वे दोस्त बनते हैं. साथ ही साथ वे ट्रेलर में अपनी प्रॉब्लम को एक दूसरे से शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: