Sasaram News: जितनी गोली उतनी रकम! विधायक के भतीजे की हत्या के लिए 17 लाख की दी गई थी सुपारी


विधायक संतोष मिश्र के भतीजे की हत्या मामले का खुलासा करते हुए रोहतास एसपी आशीष भारती.

Crime in Bihar: एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस ने उक्त हत्याकांड को बहुत गंभीरता से लिया तथा उसमें लगातार कार्रवाई हो रही है. अब तक 3 लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है.

सासाराम. कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की हत्या के लिए शूटर को 17 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. संजीव मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी निरंजन राय की गिरफ्तारी के बाद एसपी आशीष भारती ने खुलासा किया है. बता दें कि 27 फरवरी 2021 को करगहर के कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप सलथुआ गांव के निरंजन राय पर लगा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार निरंजन राय के पिता की हत्या मृतक संजीव मिश्रा के द्वारा कर दी गई थी. उसी हत्याकांड के प्रतिशोध में संजीव मिश्रा की भी हत्या हुई थी. इस हत्याकांड में शूटर को बुलाया गया था, जो प्रति गोली मारने के हिसाब से कुल 17 लाख रुपए की सुपारी ली थी.

बता दें कि निरंजन राय तथा संजीव मिश्रा के परिवार में पुरानी रंजिश चल रही है. उसी रंजिश में पिछले तीन दशक में कई लोगों की हत्या हो चुकी हैं. निरंजन राय की गिरफ्तारी से पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. अभी तक इस मामले में लाइनर, साजिशकर्ता सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई है. पुलिस मुख्य सूटर की गिरफ्तारी करने में फिलहाल सफलता नहीं पाई है.

एसपी ने बताया कि जल्द ही मुख्य सूटर की भी गिरफ्तारी हो जाएगी. बता दें कि फरवरी के 27 तारीख को कांग्रेस के विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की दिनदहाड़े हत्या हो गई थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी एवं प्रदेश का राजनीतिक पारा भी चढ़ गया था. कहते हैं एसपी आशीष भारती- इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस ने उक्त हत्याकांड को बहुत गंभीरता से लिया तथा उसमें लगातार कार्रवाई हो रही है. अब तक 3 लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है. बचे हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे.

एसपी ने बताया कि हत्या कांड को अंजाम देने के लिए सुपारी किलर का उपयोग किया गया तथा शूटर के द्वारा इस वार्ड वारदात को अंजाम दिलवाया गया. जिसके लिए निरंजन राय ने 17 लाख रुपए खर्च किए. निरंजन राय अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिलवाया.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: