हिमाचल में छोटे भाई ने बड़े भाई-भाभी को मारी गोलियां, भाई की मौत, भाभी TMC रेफर


कांगड़ा में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

Murder in Kangra: गग्गल पुलिस स्टेशन के एसएचओ मेहरदीन ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि टांडा में मृतक का पोस्टमार्टम चल रहा है. मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है. फिलहाल, घटना के कारणो का पता नहीं चल पाया है.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में दिल दहलाने वाली खबर है. यहां पर मर्डर का मामला सामने आया है. छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को गोली मार दी. फायरिंग में भाई (Brother) की मौत हो गई है, जबकि गंभीर भाभी को टांडा मेडिकल क़ॉलेज (Tanda Medical College) रेफर किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कोविड कर्फ्यू के बीच जिला कांगड़ा के गग्गल में यह वारदात हुई है. छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को गोली मारने का मामला सामने आया है. घटना के दौरान परिवार अपने आंगन में बैठा हुआ था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

किस लिए मारी गोली?

पुलिस थाना गगल के तहत केटलू गांव के रहने वाले पवन कुमार ने आंगन में बैठे अपने बड़े भाई और भाभी तो बंदूक से गोली मारी. मामले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि गोलीकांड़ किस वजह से हुआ है. गग्गल पुलिस स्टेशन के एसएचओ मेहरदीन ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि टांडा में मृतक का पोस्टमार्टम चल रहा है. मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है. फिलहाल, घटना के कारणो का पता नहीं चल पाया है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: