जनशताब्दी एक्सप्रेस में बिगड़ी पटना से हावड़ा जा रही महिला यात्री की तबीयत, ट्रेन में ही मौत


पटना-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस में महिला यात्री की मौत (फाइल फोटो)

Death In Janshatabdi Express: 56 वर्षीय रोसीता लुकस अपने पति एलेक्जेंडर लुकस एवं बेटे के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस डी-9 कोच मे सवार होकर पटना से हावड़ा जा रही थी.

लखीसराय. पटना से हावडा जाने वाली ट्रेन संख्या 02024 जनशताब्दी एक्सप्रेस (Janshatabdi Express) मे तबीयत बिगड़ने से एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला हावड़ा की रहने वाली बताई जा रही है. बताया जाता है 56 वर्षीय रोसीता लुकस अपने पति एलेक्जेंडर लुकस एवं बेटे के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस डी-9 कोच मे सवार होकर पटना से हावड़ा (Howrah) जा रही थी. पटना से ट्रेन खुलने के बाद ही महिला की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद परिजनों ने उक्त महिला को दवा दी लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ता गया और मोकामा स्टेशन के पहले महिला ने दम तोड़ दिया. ट्रेन मे तैनात सुरक्षा बलो ने किऊल स्टेशन पर शव को उतारा गया. वहीं किऊल रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

क्या कहते हैं परिजन

मृतक के पुत्र अंकित लुकस ने बताया कि तीन दिन पूर्व किसी काम को लेकर पटना आए थे और आज सुबह जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से हावड़ा लौट रहे थे. पटना मे बारिश के कारण दौड़कर ट्रेन पकड़ना पड़ा जिसके बाद ट्रेन खुलते ही मां का तबीयत बिगड़ गई. पास मे मौजूद दवा खिलाने के वावजूद स्थिति और बिगड़ी गई. ट्रेन मे सवार सुरक्षा बलों को इसकी सूचना दी गई लेकिन तब तक मां की मौत हो गई. सुरक्षा बल की मदद से किऊल स्टेशन पर महिला के शव को उतारा गया.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गयाकिऊल रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है. किऊल रेल थानाध्यक्ष ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला यात्री की मौत ट्रेन में तबीयत बिगड़ने से अचानक हुई है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: