शादी से पहले दूल्हे का अपहरण, फिरौती लेने आये अपहर्ताओं को पुलिस ने दबोचा


बिहार के गया में शादी से पहले दूल्हे का अपहरण
फोटो- (मामले की जानकारी देते एसएसपी)

Gaya News: बिहार के गया में हुई अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ससमय दूल्हे और उसके दोस्त को सकुशल बरामद कर लिया है साथ ही अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गया. बिहार में शादी से पहले ही एक दूल्हे को अगवा करने (Grooms Kidnapping) का मामला सामने आया है. सोमवार की देर शाम गया के मानपुर से अपहरणकर्ताओं ने युवक और उसके दोस्त का अपहरण कर लिया. गया (Gaya) के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मायापुर के रहने वाले सौरभ कुमार अपने दोस्त अंजित कुमार के साथ शादी की शॉपिंग करने बाइक से गया निकला था, तभी मानपुर में आधा दर्जन रहे अपहरणकर्ताओं ने दोनों का अपहरण कर लिया.

दोनों को छोड़ने के लिए परिजनों से पहले 5लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई जिसके बाद 2.5 लाख रुपये में मामला तय हुआ. फिरौती नहीं देने पर दूल्हे को जान से मारने की धमकी भी दी गयी जिसके बाद गया पुलिस ने वजीरगंज डीएसपी, तकनीकी शाखा के पुलिसकर्मी और कई थानों की पुलिस की एक एसआईटी टीम का गठन किया गया ताकि दूल्हे और उसके दोस्त को सकुशल बरामद किया जा सके. अपराधियों द्वारा गया के मानपुर प्रखण्ड के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पोखर सूर्यमन्दिर के पास पैसा लेकर बुलाया गया था.

इसी दौरान पुलिसकर्मियो ने आसपास के इलाकों की घेराबंदी कर पल्सर बाइक से आये 3 अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा. गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में कुख्यात कारू सिंह, रौशन पासवान और चन्दन कुमार शामिल हैं. गिरफ्तार किये गए कारू सिंह पर गया के डेल्हा, मुफ्फसिल और औरंगाबाद के मदनपुर थाना में अपहरण व कई मामले दर्ज हैं. अन्य का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है वहीं 4 अन्य लोगो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 बाइक, 3 मोबाइल फोन, 1 देशी कट्टा तथा 2 जिंदा कारतूस को बरामद किया गया है. दूल्हा सौरव की शादी इसी महीने में 27 जून को होनी है. अपराधियो ने दोनो युवकों की बुरी तरह से पिटाई भी की थी.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: