भोजपुरी स्टार समर सिंह ने ‘नथुनिया उतार लेवे दीं’ गाने में किया निशा दुबे के साथ जबरदस्त रोमांस, Video वायरल


समर सिंह और निशा दुबे की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं इसलिए दोनों का ये नया गाना खूब वायरल हो रहा है.

समर सिंह (Samar Singh) का एक नया गाना भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन निशा दुबे (Nisha Dubey) के साथ रिलीज हुआ जो खूब लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने का नाम ‘नथुनिया उतार लेवे दीं’ (Nathuniya Utar Leve Di) है. गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

VIDEO | नथुनिया उतार लेवे दीं | Samar Singh | Nisha Dubey | Nathuniya Utar Leve Di | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) इन दिनों इंडस्ट्री में तहलका मचाए हुए हैं. उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं और अधिकतर गाने यूट्यूब पर वायरल हो जा रहे हैं. समर सिंह किसी भी एक्ट्रेस के साथ काम करें, उनके गाने बंपर हिट होते ही हैं. अब समर सिंह का एक नया गाना भोजपुरी क्वीन निशा दुबे (Nisha Dubey) के साथ रिलीज हुआ जो खूब लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने का नाम ‘नथुनिया उतार लेवे दीं’ (Nathuniya Utar Leve Di) है.

पीआरए फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 2 जून को रिलीज हुए समर सिंह और निशा दुबे के गाने ‘नथुनिया उतार लेवे दीं’ को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये गाना बिल्कुल समर सिंह स्टाइल का है जिसमें रोमांस, अदाएं, स्टाइल सब नजर आ रहे हैं. गाने में निशा दुबे बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी समर सिंह के साथ जोड़ी भी कमाल की लग रही है. वैसे तो समर सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ जमती है लेकिन निशा और समर की केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. गाना इतना लोक प्रिय हो रहा है कि कुछ ही दिनों में गाने के 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने को समर सिंह और निशा दुबे ने अपनी ही आवाज में गाया है. गाने को लिखा है आलोक यादव ने जबकि म्यूजिक दिया है एडिआर आनंद ने. गाने के निर्देशक संदीप राज हैं.

Youtube Video

कुछ वक्त पहले समर सिंह का धमाकेदार गाना ‘बलम रातें देई देले धोखा’ (Balam Raate De Dele Dhokha) रिलीज हुआ था जिसे काफी पंसद किया गया था. एसआरके म्यूज़िक के ऑफिसशियल यूट्यूब चैनल पर समर सिंह का यह धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया गया. इस लोकगीत में समर सिंह और तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री कमाल कर रही है. गाने में मधु ने समर सिंह की भाभी का रोल किया है वो अपने देवर से कहती हैं कि मैंने पति को दाल चावल और चोखा दिया, फिर भी रात में बलम ने धोखा दे दिया. इस पर समर सिंह कहते हैं कि आप खूब सज धज कर रहा कीजए और जब तक मैक्सी नहीं पहनिएगा तो भइया दरवाजे की कुंडी नहीं लगाएंगे. इस तरह मजाक मस्ती वाले मूड में यह गाना दर्शकों का अभी भी खूब मनोरंजन कर रहा है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: