B’DAY Special: सुपस्टार की बेटी होने के बावजूद सोनम कपूर को करनी पड़ी थी ‘वेट्रेस’ की नौकरी


आज सोनम कपूर का जन्मदिन (Birthday) है. फोटो साभार: @SomanKapoor instagram

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनम अपनी चुलबुली एक्टिंग के साथ साथ अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी मशहूर हैं. फैशन को नई डेफिनेशन देने वाली सोनम अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं.

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनम अपनी चुलबुली एक्टिंग के साथ साथ अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी मशहूर हैं. फैशन को नई डेफिनेशन देने वाली सोनम अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. अभिनेत्री के रेड कार्पेट (Red Carpet) लुक्स से लेकर डेली लुक्स इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें अपने फैन्स के साथ शेयर करके वह एक नया ट्रेंड शुरू कर देती हैं. आज सोनम (Soman Kapoor Birthday) कपूर का जन्मदिन (Birthday) है. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं कुछ इंटरेस्टिंग बातें…

सोनम कपूर इस साल 36 साल की हो जाएंगी. मीडियो रिपोर्ट की माने तो फिल्मों में प्रवेश करने से पहले सोनम कपूर वेट्रेस नौकरी कर चुकी है. सोनम कपूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं. ऐसे में आपके मन में ये सवाल उठता होगा कि इतने बड़े स्टार की बेटी होने के बावजूद उन्हें वेट्रेस की नौकरी क्यों करनी पड़ी. तो आपको बता दें कि, सोनम कपूर ने ये नौकरी किसी मजबूरी में नहीं बल्कि अपनी पॉकेटमनी बढ़ाने और अपनी अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए की थी. सोनम जब मात्र 15 साल की थी तो उन्होंने एक रेस्ट्रोरेंट में काम करना शुरू कर दिया जहां वो वेटर का काम करती थीं लेकिन सोनम कपूर ने ये नौकरी 1 हफ्ते के बाद छोड़ दी थी.

sonam kapoor, sonam dress

आज सोनम कपूर का जन्मदिन (Birthday) है. (Photo Credit: instagram/@sonamkapoor)

एक समय था जब सोनम बहुत अधिक मोटी थी. उनके मोटापे को लेकर कॉलेज के दिनों में अक्सर लोग उनका मजाक उड़ाते थे. जिसका खुलासा खुद सोनम ने किया था. सोनम 15 से 20 साल की उम्र के बीच PCOC की बीमारी से जूंझ रही थी जिसकी वजह से उनका वजन तेजी से बढ़ रहा था. लेकिन अब स्टाइल (Style) और फैशन (Fashion) के मामले में सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) का शायद ही कोई तोड़ मौजूद हो. शादी के बाद भी सोनम अपने स्टाइल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं.आपको बता दें कि सोनम कपूर हमेशा से ऐसी नहीं थीं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में सोनम बेहद सिंपल और कैजुअल लुक्स में नजर आती थीं. साल 2007 से लेकर साल 2009 तक सोनम के लुक्स में डिज़ाइनर साड़ी और सूट्स ही शामिल थे. लेकिन साल 2011 में कान्स डेब्यू के दौरान जीन पॉल गॉल्टियर के डिज़ाइन किए हुए गाउन को पहनकर उन्होंने फैशन का नजरिया ही बदल दिया था.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: