पीएम मोदी-ठाकरे की मुलाकात से सरकार को कोई खतरा नहीं: राकांपा


उद्धव ठाकरे ने की पीएम मोदी से मुलाकात. (Pic- ANI)

राकांपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल (Jayant Patil) ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की दिल्ली में हुई बैठक से “डरने” की कोई जरूरत नहीं है. महा विकास आघाडी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.

मुंबई. शिवसेना  (shiv sena)  और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने मंगलवार को कहा कि महा विकास आघाडी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. इसके साथ ही राकांपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की दिल्ली में हुई बैठक से “डरने” की कोई जरूरत नहीं है.

इससे पहले मंगलवार को ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और मराठा आरक्षण, लंबित जीएसटी मुआवजे और कांजुरमार्ग में प्रस्तावित मेट्रो कारशेड जैसे मुद्दों पर चर्चा की. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ठाकरे ने प्रधानमंत्री से अलग से मुलाकात की या नहीं.

ये भी पढ़ें महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे की सरकार में फिर से खींचतान! नाराज़ हुए कांग्रेस के नेता

शिवसेना सांसद संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. ठाकरे और अन्य नेताओं समेत प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के विभिन्न मुद्दों के संबंध में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण की बात सुनी. आने वाले दिनों में कोई निर्णायक फैसला लिया जाएगा.”ये भी पढ़ें  महाराष्ट्र सरकार की नई पहल, अपने गांव को ‘कोरोना मुक्त’ बनाओ और जीतो 50 लाख

महाराष्ट्र राकांपा अध्यक्ष और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने राउत के बयान का समर्थन किया. पाटिल ने कहा, “हम पांच साल सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह कार्यकाल पूरा करेंगे.”

जयंत पाटिल ने कहा, ”मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अलग से हुई मुलाकात से डरने की कोई जरूरत नहीं है. महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार को कोई खतरा नहीं है.” उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के बीच बेहतर संबंध होना महाराष्ट्र के लिए अच्छा है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: